Tuesday , May 17 2022
Breaking News

जसवंतनगर। चुनाव आयोग के निर्देश पर फ्लाइंग स्क्वायड ने यहां से हाइवे व अन्य मार्गों पर गुजर रहे वाहनों की जबरदस्त चेकिंग

जसवंतनगर। चुनाव आयोग के फ्लाइंग स्क्वायड ने यहां से हाइवे व अन्य मार्गों पर गुजर रहे वाहनों की जबरदस्त चेकिंग की गई हालांकि सारे दिन की चेकिंग में कोई आपत्तिजनक वस्तु मिलने का समाचार नहीं है।

फ्लाइंग स्क्वायड के इंचार्ज असिस्टेंट कमिश्नर वाणिज्य कर राजेंद्र पटेल के नेतृत्व में उनकी टीम ने इटावा – आगरा राजमार्ग तथा कचौरा बाईपास पर सारे दिन वाहनों की चेकिंग की। इस दौरान किसी वाहन से किसी आपत्तिजनक वस्तु के मिलने का समाचार नहीं है कारों में तो ज्यादातर शादी विवाह में आने जाने वाले लोग तथा दूल्हा-दुल्हन ही थे उन गाड़ियों में जांच के दौरान खाने पीने के सामान के अलावा बाकी कुछ भी नहीं मिला। अन्य वाहनों की चेकिंग के दौरान भी कोई अवांछित वस्तु या नगदी नहीं मिली।

इस टीम ने आगरा रोड, इटावा रोड, कचौरा रोड आदि स्थानों पर सघन वाहन चेकिंग चलाई लेकिन वाहनों से कोई भी ऐसी वस्तु नहीं मिली जो चुनावों के दौरान आपत्तिजनक मानी जाती हो। इस दौरान वाहन चालकों में भारी दहशत भी देखी गई। इस दौरान उनके साथ पशुपालन विभाग के सत्यवीर यादव तथा पुलिस के सुमित कुमार राय एवं रविंद्र सिंह उपस्थित रहे।