Friday , May 17 2024
Breaking News

जसवंतनगर।क्षेत्र के ग्राम कैस्त के निवासी एक 51 बर्षीय किसान की अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत

जसवंतनगर।क्षेत्र के ग्राम कैस्त के निवासी एक 51 बर्षीय किसान की बीती रात अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम केलिए भेजा हैइस घटना की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया
परिजनों के मुताबिक किसान संतोष कुमार उर्फ साधु कोरी पुत्र गिरधारी लाल कोरी रोजाना की भांति अपने 3 बीघा खेत में खड़ी मैथी आलू फसल की अन्ना गोवंश से रखवाली करने गए थे। वे बीती रात 8 बजे घर से खाना खाकर अपनी पत्नी मीना देवी से खेत पर जाने की कहकर निकले थे। खेत पर उनका मचान भी बना हुआ है जहां वे ठंड में रात भर रुक कर फसल की रखवाली करते थे। उनका खेत गांव से करीब 500 मीटर दूर है और करीब इतना ही दूर नगला भारे के निकट रेलवे फाटक के निकट पोल संख्या 1171/15 पास रेलवे लाइन पार करते समय किसी अज्ञात ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह किसी गोवंश को भगाते हुए रेलवे लाइन की की ओर आए होंगे तभी यह घटना घटित हो गई। मृतक की पत्नी को घटना की सूचना मिलते ही वह बेसुध हो गई और मोहल्ले में कोहराम मच गया। मृतक के भतीजे विनय कुमार ने बताया कि मृतक के कोई संतान नहीं है इसलिए वह अपने भतीजे भतीजियों को ही संतान मानते थे।
मृतक के परिजनों द्वारा दी गई सूचना पर पहुंचे उपनिरीक्षक भगबन स्वरूप ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।