Tuesday , May 17 2022
Breaking News

दो दिवसीय दौरे पर उत्तरकाशी पहुंचे जेपी नड्डा ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर को मंच से दी श्रद्धांजलि

भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रचार को धार देने के लिए अपने दो दिवसीय दौरे के तहत भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तरकाशी पहुंचे। रामलीला मैदान उत्तरकाशी पहुंचे जेपी नड्डा ने मंच से सबसे पहले स्वर कोकिला लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी।

हाथी के दांत दिखाने के कुछ और खाने की कुछ होते हैं। नड्डा ने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस के नेताओं को मंदिर जाना सिखा दिया है।
उन्होंने कहा कि गंगोत्री यमुनोत्री का विकास भाजपा ही करेगी मैं आपका आशीर्वाद मांगने आया हूं उत्तरकाशी की तीनों सीट पर प्रत्याशियों को आशीर्वाद दीजिए। अगला दशक उत्तराखंड का है उत्तराखंड का विकास होगा।

भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रचार को धार देने के लिए अपने दो दिवसीय दौरे के तहत भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तरकाशी पहुंचे। रामलीला मैदान उत्तरकाशी पहुंचे जेपी नड्डा ने मंच से सबसे पहले स्वर कोकिला लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि लता मंगेशकर ममता व मानवता की प्रतीक थीं।

इसके बाद नड्डा ने कहा कि उत्तराखंड वीरभूमि रही है। महावीर चक्र परमवीर चक्र की श्रृंखला यहां के वीरों ने अर्जित की है। ऐसे वीरों को मैं नमन करता हूं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड में हैं।