Thursday , May 19 2022
Breaking News

बेबी बंप की तस्वीर शेयर कर बाॅडी शेमिंग का शिकार हुई काजल अग्रवाल ने दिया मुंहतोड़ जवाब कहा-“पेट और…”

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने कोरोना के दौरान शादी की। इसके कुछ समय बाद काजल अग्रवाल ने बताया कि वह जल्द मां बनने वाली हैं और प्रेग्नेंट हैं। काजल अग्रवाल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की।

काजल अग्रवाल ने हाल ही में अपने दुबई वेकेशन की कई तस्वीरें इंटरनेट पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में काजल अग्रवाल ने कैजुएल तरीके से बेबी बंप दिखाते हुए पोज दे रही हैं।

खासकर काजल अग्रवाल का उनके लिए पोस्ट हैं जो कि बाॅडी शेमिंग करते हैं। काजल अग्रवाल ने अपनी 3 फोटो शेयर की है और इसके साथ एक काफी लंबा पोस्ट भी लिखा है। काजल अग्रवाल ने उन लोगों के लिए यह पोस्ट लिखा है जो कि बाॅडी शेमिंग पर मीम्स बनाते हैं

प्रेग्नेंसी के सफर पर बात करते हुए काजल अग्रवाल ने लिखा है कि प्रेगनेंसी के दौरान हमारे शरीर में कई बदलाव होते हैं। वजन बढ़ना भी शामिल है। हार्मोनल बदलाव के कारण हमारा पेट और ब्रेस्ट बड़े हो जाते हैं। क्योंकि बच्चा बढ़ता है और हमारा शरीर ब्रेस्ट फीडिंग की तैयारी करता है।

काजल अग्रवाल ने महिलाओं को हौसला देते हुए लिखा है कि जीवन के सबसे खूबसूरत पल के समय हमें दबाव में आने की जरूरत नहीं है। हमें यह याद रखना चाहिए कि एक छोटे मासूम के जीवन की प्रक्रिया एक उत्सव है।