Friday , May 24 2024
Breaking News

के. एल. शर्मा की की चुनावी रणनीति भाजपा पर पड़ रही भारी

स्मृति ईरानी और भाजपा की तानाशाही और मुकदमों से डरने वाले नही – दीपक सिंह, पूर्व एम.एल.सी

अमेठी मे प्रचार करते प्रत्याशी के एल शर्मा

रिपोर्ट : अमेठी ब्यूरो

अमेठी : लोकसभा क्षेत्र अमेठी में कांग्रेस प्रत्याशी के. एल. शर्मा ने आज अमेठी के अलग अलग जगहों पर चुनाव प्रचार किया और नुक्कड़ सभाओं में कांग्रेस को वोट देने की अपील की, किशोरी लाल शर्मा ने पुरे पाल सेंभुई और अतानगर में जनसभा में आए नौजवानो, महिलाओं और बुजुर्गों को संबोधित करते हुए कहा कि सत्ता पक्ष लगातार ये झूठ गढ़ता है कि कांग्रेस ने अमेठी में कुछ नहीं किया लेकिन अमेठी की जनता जानती है कि कांग्रेस परिवार ने अमेठी के लिए क्या क्या किया है उन्हें पता है कि अमेठी में अस्पताल, उद्योग, शिक्षण संस्थान आदि का निर्माण कांग्रेस ने कराया है,अमेठी लोकसभा ऐसा क्षेत्र है जहां पर सबसे ज्यादा देश की अन्य लोकसभाओं से ज्यादा काम हुआ है, जो लोग अपने 5 साल 10 साल की उपलब्धि नहीं बता पा रहे हैं वह हम पर सवाल खड़ा कर रहे हैं ।


चितेपुर में स्थानीय निवासियों ने किशोरी लाल शर्मा जी का स्वागत किया और कांग्रेस की जीत का पूरा भरोसा दिया, इसके पश्चात् कांग्रेस प्रत्याशी पंडरी, संभवा और बेलखौर में मीटिंग की और कहा कि अमेठी की जनता भाजपा के झूठ को समझ चुकी है और आने वाले 20 मई को हाथ के पंजे के निशान पर बटन दबाकर गठबंधन को भारी मतों से विजई बनाने का काम करेगी! जनसंपर्क और जनसभा के दौरान क्षेत्र के बड़े बुजुर्ग, माताओं- बहनों और युवाओं ने एक स्वर में गठबंधन की सरकार बनाने की जोरदार कवायद की, वे सभी उत्साहित हैं! अमेठी से 41 वर्ष पुराने रिश्ते को और मजबूत करने की पूरी कोशिश होगी।


अमेठी जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अनिल सिंह ने कहा कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा की चुनावी रणनीति से भाजपा चिंता में है क्योंकि जिस तरीके से उनका अंदाज और रणनीति है और अपने सरल स्वभाव में वह अपील करते हैं उसे लोगों के अंदर एक आत्मीयता झलकती है,
इस अवसर पर किशोरी लाल शर्मा ने कहा कि मैं जहां जा रहा हूं वहां जनता और खासतौर से महिलाओं के अंदर इंडिया गठबंधन को जिताने की प्रतिबद्धता है क्षेत्र की सम्मानित जनता सत्ता परिवर्तन को बेताब हैं 20 मई को अमेठी ऐतिहासिक समर्थन कांग्रेस को करेगी, लोगों में अंडरकरंट हैं। उसी का असर है की अमेठी लोकसभा के हर एक चौराहे पर कांग्रेस के जीतने की चर्चा हो रही है भाजपा का झूठा बेनकाब हो रहा है, भाजपा ने 5 साल सिर्फ अमेठी के लोगों को प्रताड़ित किया बीजेपी के मन में सेवा भाव दूर-दूर तक नहीं है, सिर्फ झूठ बोला जाता है हम हमेशा से सेवा भाव को समर्पित रहे हैं और आगे भी अमेठी क्षेत्र की सेवा करेंगे।


कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता और अमेठी लोकसभा चुनाव के मीडिया प्रभारी अंशू अवस्थी ने कहा कि अमेठी लोकसभा सीट पर अब लोग खुल कर कांग्रेस के पक्ष में आने लगे हैं।हालांकि बड़ी संख्या में भाजपा में ही रह कर स्मृति ईरानी के विरोधी अंदर ही अंदर कांग्रेस को समर्थन दे रहे हैं लेकिन अब ज्यों ज्यों मतदान की तारीख नजदीक आ रही है लोग खुल कर कांग्रेस में शामिल होना शुरू हो गए हैं।
वही मीडिया से बात करते हुए दीपक सिंह ने कहा कि हम महाराणा प्रताप के बंशज है और राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के ध्वजवाहक हैं हम डरने वाले नहीं हैं और फिर हम अमेठी के ही निवासी हैं हम अमेठी छोड़कर कहां जाएंगे हम अमेठी में ही रहेंगे और हमें जहां बुलाया जाएगा हम वहां जाएंगे स्मृति ईरानी जी क्या सोचती है कि अमेठी के लोगों को डरा कर और धमका कर और सत्ता की धौस दिखाकर चुनाव जीत जाएगी हम अमेठी की मिट्टी के हैं और हम इसी मिट्टी के होके रहेंगे हम डटकर मुकाबला करेंगे हम गांधीवादी विचारधारा के लोग हैं हम लोग गांधीवादी विचारधारा को लेकर आगे बढते हैं और संघर्ष करते हैं बीजेपी के दर्जनों हिष्ट्रीसीटर गुंडे हमारे कांग्रेसी कार्यकर्ता पर हमला कर रहे थे ईटे फेक रहे थे। इनके ऊपर दर्जनों एफआईआर दर्ज है।

स्मृति ईरानी के पास भाग कर जाने के लिए कई घर है लेकिन हमारे पास तो सिर्फ अमेठी ही मेरा घर हैं।हम डरने वाले नहीं हैं पहले भी इन लोगों ने एफआईआर करवाया है आज भी करवा ले हम अपने एडवाइजर वकील से भी सलाह ले रहे हैं गिरफ्तारी पर हम अमेठी के लोगों से एक अपील किए हैं अगर हमारी गिरफ्तारी होती है तो अमेठी के लोग इस अन्याय के खिलाफ इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को जीता कर इसका बदला लेंगे।