Sunday , February 25 2024
Breaking News

श्रीकृष्ण जन्मभूमि के वादी मनीष यादव ने अखिलेश यादव को पत्र लिखकर दृष्टिकोण पूछा।

भारतवर्ष में आज तक यदुकुल शिरोमणि भगवन श्री कृष्ण जी की जन्म स्थान मथुरा में तथाकथित शाही ईदगाह ढांचे की बात कितने यादव ने उठाई : मनीष यादव

उत्तर प्रदेश में यादवों के मुखिया एवं समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव क्या श्री कृष्ण को अपना भगवान मानते हैं : मनीष यादव

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में रामलला बहुत जल्द भव्य मंदिर में स्थापित होने जा रहे है, जिसके साथ ही अयोध्या समेत पूरा भारत वर्ष भगवान श्री राम को उनके जन्म स्थान पर सुसज्जित होते हुए देखेगा।

दुर्भाग्य की बात है, भारतवर्ष में करोड़ों की तादाद में यदुवंशी समाज से जुड़े हुए लोग हैं लेकिन आज तक किसी ने भी अपने आराध्य भगवान श्री कृष्ण जी की जन्मभूमि पर स्वामित्व नहीं कर पाए हैं। मथुरा में भगवान श्री कृष्ण जी की जन्मभूमि पर तथाकथित ढांचा शाही ईदगाह का स्थापित है, आखिर उसका विध्वंस कब तक होगा।

श्री कृष्ण जन्मभूमि का मामला न्यायालय में विचाराधीन है, पूर्व में न्यायालय के निर्देश पर जन्मभूमि परिसर का सर्वे कराया जा चुका है। इसके उपरांत लंबे अंतराल के बाद 11 जनवरी को श्री कृष्ण जन्मभूमि मामले की सुनवाई होनी है।

मनीष यादव ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को पत्र लिखकर श्री कृष्ण जन्मभूमि मामले में अपने विचार रखने की बात कही है। यादव के मुताबिक समाजवादी पार्टी यदि यादवों की पार्टी है तो, यदुकुल शिरोमणि भगवान श्री कृष्ण जी की जन्म भूमि परिसर में स्थापित तथा कथित शाही ईदगाह के मामले में अपना पक्ष सार्वजनिक करें ।