Thursday , May 19 2022
Breaking News

इटावा के भर्थना विधानसभा में आयोजित हुई उप मुख्यमंत्री की विशाल जनसभा*

*जनपद इटावा के भर्थना विधानसभा में आयोजित विशाल जनसभा*

यूपी चुनाव का बिगुल बज चुका है दो चरणों मे बीजेपी की प्रचंड लहर जारी है । प्रथम और द्वितीय चरण का मतदान सम्प्पन्न हो चुका है । प्रदेश में तीसरे चरण की पारी जीतने की कवायद में बीजेपी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती ।

तीसरे चरण में होने वाले चुनाव की दृष्टि से *जनपद इटावा की भर्थना विधानसभा के बकेवर में आलीशान गेस्ट हाउस ग्राउंड बकेवर में आयोजित विशाल जनसभा को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने संबोधित किया* ।

केशव प्रसाद मौर्य ने बुलडोजर का जिक्र करते हुए कहा कि अभी तो 2017 से 2022 तक ट्रेलर था । 2022 के बाद असली फिल्म दिखाने का काम करेंगे ।

केशव प्रसाद मौर्य ने इटावा में कहा कि जनता के बल पर ही पूरे यूपी में कमल खिलाने का काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि पिछली बार आप सभी ने हमें सिर्फ *इटावा से दो सीटें दी थी और हमने इटावा से गुंडागर्दी खत्म कर दी। लेकिन इस बार हमें दोनों नहीं तीनों सीटें चाहिए।* यहां पर प्रत्याशी केशव प्रसाद मौर्य और आप सभी हैं। जो बचा हुआ समय है वह आप कमल खिलाने में लगा दीजिए।

करहल में सभा के बाद *एसपी सिंह बघेल जब वापस जा रहे थे तो सपा के पालतू गुंडों द्वारा उनके काफिले पर हमला हुआ। दो दिन पहले राज्यसभा सांसद श्रीमती गीता शाक्य पर जब वह प्रचार के लिए जा रही तब सपा के गुंडों ने उन पर भी हमला किया* । अखिलेश यादव जी आप अपने गुंडों पर लगाम लगाइए अन्यथा यह गुंडागर्दी जनता ने पहले खत्म कर दी है। 10 मार्च को वोटों की गिनती के बाद आपके गुंडों का क्या हाल होगा इसका अंदाजा आपको रहना चाहिए।

पूरे *यूपी में एक नारा लग रहा है 100 में 60 प्रतिशत हमारा है, 40 में बंटवारा है और बंटवारे में भी हमारा है।* साइकिल का बटन दबाकर कोई अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी जैसे गुंडो को जन्म देने का काम नहीं करेगा।

मैं आपसे अपील करने आया हूँ जनपद की तीनों विधानसभाओं *इटावा सदर से श्रीमती सरिता भदौरिया, जसवंतनगर से श्री विवेक शाक्य ‘गुडडू’ व भर्थना विधानसभा से प्रत्याशी डॉ सिद्धार्थ शंकर दोहरे को कमल निशान पर वोट देकर* इटावा के साथ साथ पूरे यूपी में प्रचंड बहुमत से दोबरा बीजेपी की सरकार बनाने में सहयोग करें ।
भर्थना के बकेवर कस्बे में आयोजित जनसभा को सांसद डॉ रामशंकर कठेरिया, सावित्री कठेरिया, रघुराज सिंह शाक्य, गोपाल मोहन शर्मा, व प्रत्याशी भर्थना डॉ सिद्धार्थ शंकर दोहरे ने संबोधित किया ।

विशाल जनसभा का *कुशल संचालन जिला महामंत्री शिवाकांत चौधरी ने किया* ।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत, जनपद प्रभारी सत्यपाल सिंह, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शिवमहेश दुबे, विधानसभा प्रभारी श्रीकांत पाठक, विधानसभा संयोजक राम कुमार त्रिपाठी,पूर्व जिलाध्यक्ष अजय धाकरे, डॉ रमाकांत शर्मा, रामकुमार चौधरी, के के राज, जिला महामंत्री अन्नू गुप्ता, प्रशांत राव चौबे, सुबोध तिवारी, शिवकिशोर धनगर, राहुल राजपूत, डॉ ज्योति वर्मा, ममता कुशवाहा, जिला मीडिया प्रभारी रोहित शाक्य, सतेंद्र राजपूत, विरला शाक्य, मुनेश बघेल सहित जिला एवं भर्थना विधानसभा में निवास करने वाले पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं सहित विधानसभा में निवास करने वाली देवतुल्य जनता जनार्दन उपस्थित रही ।