Monday , July 15 2024
Breaking News

विधायक लखेंद्र पासवान ने पातेपुर प्रखंड परिसर में लगाया जनता दरबार,सुनी फरियाद

रिपोर्ट : मृत्युंजय कुमार

वैशाली,बिहार : जन समस्याओं के समाधान करने के लिए पातेपुर विधायक लखेंद्र पासवान ने वैशाली जिले की पातेपुर प्रखंड सह अंचल परिसर अधिकारियों के साथ जनता दरबार लगाकर लोगो की समस्याएं सुनी ।विधायक द्वारा विभिन्न मामले को संबंधित विभागों के अधिकारियों को समाधान करने का निर्देश दिया।

वहीं जनता दरबार में महिलाओं की समस्या पर विधायक लखेंद्र पासवान का विशेष ध्यान था।विधायक लखेंद्र पासवान ने कहा कि अफसर का लापरवाही किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी. आम जनता को बेफिजूल दौड़ाया न जाए।

जनता दरबार में खासकर जमीन संबंधित, बिजली की समस्या आदि के मामले सामने आयें।जमीन संबंधित मामले को लेकर विधायक ने अंचल अधिकारी को नियम संगत जल्द से जल्द समस्या को निष्पादन करने करने का निर्देश दिया। जनता दरबार में बिजली की लचर व्यवस्था का मामला छाया रहा हैं।सिमरवाड़ा,पहाड़पुर आदि गांवों से आए लोगो ने जनता दरबार में विधायक से शिकायत की उनके गांव में ट्रांसफार्मर की समस्या होने के कारण विद्युत आपूर्ति सही से नहीं हो पाने की बात कही।

http://https://youtu.be/gEP2e_dklcw

जनता का कहना था कि विभाग को उसकी जानकारी देने के बाद भी आज तक इस संबंध में कोई पहल नहीं किया गया।विधायक ने ग्रामीणों के आवेदन पर संबंधित विभाग के पदाधिकारियों से बात कर अविलंब ट्रांसफार्मर लगाने की अनुशंसा किया। इस दौरान पातेपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी मनोज कुमार राय, अंचलाधिकारी प्रभात सहित कई कई विभाग के पदाधिकारियों मौजूद रहे।

Karmakshetra TV अब Google News पर भी !