Saturday , June 15 2024
Breaking News

बुंदेलखंड को साधने आज राठ पहुंचेगें नरेन्द्र मोदी, एक्सप्रेसवे सहित डिफेंस कॉरिडोर का गिना सकते काम

हमीरपुर में प्रधानमंत्री की जनसभा आज

हमीरपुर : 20 तारीख को पांचवें चरण के होने जा रहे मतदान को लेकर प्रधानमंत्री हमीरपुर लोकसभा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के समर्थन में जनसभा करने हमीरपुर के राठ कस्बे के बीएनवी डिग्री कॉलेज में आज आ रहे हैं। पीएम मोदी के साथ जनसभा में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आएंगे।


प्रधानमंत्री की रैली से अंदाजा लगाया जा रहा है कि भाजपा प्रत्याशी को बड़ा लाभ हो सकता है।हमीरपुर जिले की राठ तहसील का क्षेत्र लोधी बिरादरी का बाहुल्य क्षेत्र माना जाता है तो वही रैली को लेकर जिला प्रशासन ने तीन दिन पहले से तैयारी शुरू कर दी थी ।सुरक्षा को लेकर कई जिलों का फोर्स रैली स्थल पर लगाया गया है। जिले को जो फ्लाइंग जोन घोषित कर किसी भी प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण उड़ने पर रोक लगा रखी गई है।

उम्मीद लगाई जा रही है कि पीएम मोदी की रैली में 10 हजार की संख्या में भीड़ पहुंचेगी, जिसको लेकर रैली स्थल पर व्यवस्थाएं की गई है भाजपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 2014 से सांसद हैं,तीसरी बार भाजपा ने टिकट देखकर अपना प्रत्याशी बनाया है। अब देखना यह होगा कि पीएम मोदी की रैली से हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के वोटरों में कितना प्रभाव पड़ता है।