Thursday , May 19 2022
Breaking News

तेजस्वी प्रकाश नहीं बल्कि इस शख्स के साथ करण कुंद्रा को समय बिताना लगता हैं अच्छा, एक्ट्रेस ने जाहिर की चिंता

रियालिटी शो ‘बिग बॉस 15’ के घर में बनी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला। फैंस इस जोड़ी को #TejRan नाम से बुलाते हैं।

एक्ट्रेस से ज्यादा करण कुंद्रा अपने किसी खास दोस्त के साथ ज्यादा समय बिताते हैं। इस बात का खुलासा खुद तेजस्वी प्रकाश ने इंस्टाग्राम लाइव में किया। एक्ट्रेस ने इस बारे में कहा कि उन्हें शक है कि करण उस इंसान को उनसे ज्यादा प्यार करते हैं।

इसी बीच एक फैन ने उनसे पूछा-‘जीजू (करण कुंद्रा) कहां हैं?’ फैन के इस सवाल से तेजस्वी प्रकाश शर्मा गईं और उन्होंने लोगों का जवाब देते हुए कहा-‘तुम लोग पहले ही सनी नहीं करण को जीजा मान के चल रहे हो ना?’

तेजस्वी प्रकाश ने इस बात का जवाब देते हुए आगे कहा- ‘सनी (करण) आज उनके साथ हैं जिन पर मुझे शक है कि वो मुझसे ज्यादा प्यार करते हैं जो हैं उमर रियाज। इस बात का शक मुझे घर के अंदर भी था कि वो सारा समय साथ में बिताएंगे।

करण और उमर ने क्लियरली इस बारे में घर के अंदर बताया था। मुझे कभी नहीं लगा था कि करण ऐसे करेंगे और वो मेरे साथ नहीं हैं। उमर के साथ हैं। वो मुझसे बात नहीं कर रहा। फोन नहीं उठा रहा है। ये घर के बाहर आकर मैंने महसूस किया कि मैं उसकी (करण) की लाइफ में कहां खड़ी हूं।’