Thursday , May 23 2024
Breaking News

इटावा यूक्रेन से जुड़वा भाइयों में एक सुमित दिल्ली लौटा, दूसरे का इंतजार

यूक्रेन से जुड़वा भाइयों में एक सुमित दिल्ली लौटा, दूसरे का इंतजार

*जसवंतनगर में घर मे खुशी

जसवंतनगर(इटावा)। यूक्रेन में एमबीबीएस कर रहे जुड़वां भाइयों में से एक  सुमित यादव एक सप्ताह  की जद्दोजहद के बाद आखिरकार दिल्ली एयरपोर्ट पर गुरुवार सुबह कदम रखा। उसकी रूस और यूक्रेन के मध्य हो रहे युद्ध के बीच भारत सरकार की मदद से वतन वापसी हुई है

जब इस संबंध में सुमित यादव के पिता शिक्षक अमरपाल यादव से बात हुई तो उन्होंने बताया कि अलख सुबह 3 बजे बुखारेस्ट एयरपोर्ट से उसे इंडियन एयरलाइंस की फ्लाइट में बिठाया गया था जहां से लगभग 8 घंटे का सफर तय करने के बाद पूर्वान्ह 11 बजे वतन वापसी में इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट नई दिल्ली पर प्लेन उतरा। उसके बाद सुमित ने जमीन पर कदम रखने से पूर्व अपनी धरती मां का नमन किया।

घर वापसी पर सुमित के माता पिता एक तरफ खुशी का इजहार कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ वहां पर दूसरे फंसे हुए बेटे अमित की चिंता सताए जा रही है। नई दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरने के बाद उसके स्वागत के लिए उसकी बहन तनु यादव पहुँची। भाई को लेकर अपने दिल्ली निवास पर ले कर गई।

इस सम्बन्ध में पिता ने बताया कि बेटा सुमित यादव दिल्ली में अपने चाचा के पास रुककर भाई अमित यादव की बाट जोह रहा है।  भाई भी जब वापस आ जायेगा ,तब बहन और चाचा के साथ दोनों अपने घर जसवंतनगर पर आएंगे।