Wednesday , May 18 2022
Breaking News

मार्किट में लांच होने से पहले इंटरनेट पर लीक हुई Oppo Find X5 Pro की कीमत और स्पेसिफिकेशन

ओप्पो फाइंड एक्स सीरीज के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लेकिन लॉन्च से पहले ही अपकमिंग Oppo Find X5 Pro की कीमत और स्पेसिफिकेशन इंटरनेट पर लीक हो गए हैं।

इसके अलावा Find X5 Pro के कुछ रेंडर भी लीक हुए हैं, जो डिजाइन का हिंट देते हैं। कहा जा रहा है कि नए ओप्पो फ्लैगशिप में स्वीडिश फर्म हैसलब्लैड के सहयोग से डेवलप किया गया कैमरा सिस्टम मिलेगा।

– डिस्प्ले को लो-टेम्परेचर पॉलीक्रिस्टलाइन ऑक्साइड (LTPO) तकनीक द्वारा समर्थित और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस द्वारा प्रोटेक्टेड होने के लिए कहा जा रहा है। हुड के तहत, ओप्पो फाइंड एक्स 5 प्रो में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिप के साथ 12GB LPDDR5X रैम होने की बात कही गई है।

– फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें दो 50-मेगापिक्सल सोनी IMX776 सेंसर शामिल होंगे। जहां इनमें से एक सेंसर के ऊपर f/2.2 वाइड-एंगल लेंस होने की बात कही गई है, वहीं दूसरे सेंसर में f/1.7 लेंस है। रिपोर्ट के मुताबिक कैमरा सेटअप में 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर भी होगा।

– बेहतर कैमरा परफॉमेंस के लिए, फाइंड X5 प्रो में एक डेडिकेटेड MariSilicon X AI चिप होने की सूचना है। फोकस-लॉकिंग के लिए फोन में “ऑल पिक्सेल पीडीएएफ” भी शामिल होगा।

शेयर किए गए रेंडर एक ऐसा डिजाइन दिखाते हैं जो पिछले लीक के अनुरूप है। ऐसा लगता है कि फोन में पीछे की तरफ एक फैला हुआ कैमरा मॉड्यूल है, ठीक उसी तरह जैसे कि Find X3 Pro पर उपलब्ध है।