Friday , May 24 2024
Breaking News

विवाह के बंधन में बंधे 11 जोड़े, सामूहिक बारात चढ़ी तो देखने उमड़े लोग

रामपुर राॅयल क्लब की ओर से रंगोली मंडप में आयोजित किया गया सामूहिक विवाह समारोह

मुख्य अतिथि शहर विधायक बोले समाज के सशक्तिकरण के लिए अहम सिद्ध होगा क्लब का कार्य


रिपोर्ट  : राहुल मौर्या, रामपुर

रामपुर : रामपुर राॅयल क्लब की ओर से 11 कन्याओं का सामूहिक विवाह समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान धूमधाम से सभी की बारात चढ़ाई गई। धार्मिक रीति-रिवाजों से सभी के फेरे हुए। इसके बाद सामूहिक भोज और फिर अंत में वधुओं को विदा किया गया। इस बीच शहर विधायक आकाश सक्सेना ने कहा कि क्लब की ओर से सराहनीय कार्य किया गया है, जो समाज के सशक्तिरण के लिए अहम सिद्ध होगा।


रंगोली मंडप में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह का शुभारंभ शहर विधायक आकाश सक्सेना ने फीता काटकर किया। इसके बाद सभी 11 दूल्हों की एक साथ बारात चढ़ाई गई, जिसमें उनके परिजन और रिश्तेदारों ने जमकर डांस किया। रंगोली मंडप के गेट पर सभी दूल्हों का स्वागत सत्कार हुआ। जयमाला के साथ ही पंडाल तालियों से गूंज उठा। पंडित अंकुर शर्मा ने सभी जोड़ों के फेरे कराए। क्लब के अध्यक्ष शोमेश अग्रवाल सहित समाज के वरिष्ठजनों ने नवविवाहित जोड़ों का आशीर्वाद दिया। इस दौरान जोड़ों के साथ ही उनके रिश्तेदारों का शानदार सामूहिक भोज हुआ।

कार्यक्रम में शहर विधायक आकाश सक्सेना ने कहा कि क्लब की ओर से गरीब बेटियों के हाथ पीले कर सराहनीय कार्य किया गया है। समाज के अन्य वर्गों को भी क्लब के कार्यों से सीख लेनी चाहिए। उन्होंने सभी नवविवाहित जोड़ों के अच्छे भविष्य की कामना करते हुए आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर क्लब के सचिव राजेश गोयल, हरजिंदर सिंह, पीयूष श्रीमाली, दीपक गोयल आदि उपस्थित रहे।