Friday , May 17 2024
Breaking News

सरोज एजुकेशनल ग्रुप का कॉलेज लखनऊ के बी.फार्मा के फाइनल वर्ष के छात्रों का मल्टीनेशनल कंपनियों में हुआ प्लेसमेंट

रिपोर्ट : आकाश यादव, लखनऊ

लखनऊ : सरोज इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट लखनऊ में  न्यूचरेप्लस बायोटेक प्राइवेट लिमिटेड के साथ प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया, जिसमें फार्मेसी के 40 छात्रों ने  इंटरव्यू में  भाग लिया और शानदार प्रदर्शन किया। कंपनी के प्रतिनिधियों  ने इस परीक्षा के माध्यम से  3 सेगमेंट, विनिर्माण, बीडीएम और बिक्री में फार्मासिस्ट की आवश्यकता अनुसार चयनित किया  है।


संस्था के प्रधानाचार्य रोहित सिंह ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ‘चयनित छात्रों को जीवन की पहली सफलता मिल गई है और आगे भी इसी दिशा में छात्र नए  कीर्तिमान कायम करते रहेंगे।छात्रों को उनका चयन पत्र दे दिया गया है। छात्र चयनित पत्र पाने के बाद से काफी उत्साहित हैं।


संस्थान के चेयरमैन सुनील सिंह ने  छात्रों को दी बधाई के साथ उनके  उज्जवल भविष्य की कामना की और  विद्यार्थियों के प्रतिष्ठित कम्पनियों में चयन पर खुशी व्यक्त की और साथ ही इसके पीछे उनके टीचर्स की कड़ी मेहनत को श्रेय दिया। उन्होंने बताया कि कई गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए दवाओं पर शोध हो रहे हैं। इसलिए फार्मेसी के विद्यार्थियों के पास भविष्य में कई अवसर आएंगे और देश विदेश में रोजगार की संभावनाएं लगातार बढ़ेंगी।