Tuesday , May 17 2022
Breaking News

बिग बॉस 15 खत्म होते ही ऑटो रिक्शा से घूमते नजर आए प्रतीक सहजपाल, वायरल हुआ ये विडियो

सलमान खान के रियेलिटी शो बिग बॉस का 15वां सीजन भले ही खत्म हो गया हो लेकिन शो के कंटेस्टेंट अब भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं.

हाल ही में शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, उमर रियाज, राखी सावंत, राजीव अदतिया, नेहा भसीन और रश्मि देसाई के रीयूनियन ने सुर्खियां बटोरी. सभी ने साथ समय बिताया और पार्टी का लुत्फ उठाया.

बिग बॉस के हाल ही में समाप्त हुए सीजन में सबसे चर्चित नामों में से एक प्रतीक सहजपाल का है। प्रतीक भले ही बिग बॉस 15 की ट्रॉफी नहीं उठा पाए लेकिन उन्होंने अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया है. वह अपने सफर से बहुत कम समय में एक बड़ा नाम बन गए हैं। वहीं अब प्रतीक का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो उनके तमाम फैंस का ध्यान खींच रहा है. वायरल हुए एक वीडियो में प्रतीक को ऑटो में यात्रा करते देखा जा सकता है।

प्रतीक भले ही बिग बॉस 15 की ट्रॉफी नहीं उठा पाए लेकिन उन्होंने अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया है. वह अपने सफर से बहुत कम समय में एक बड़ा नाम बन गए हैं. वहीं अब प्रतीक का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो उनके तमाम फैंस का ध्यान खींच रहा है. वायरल हुए एक वीडियो में प्रतीक को ऑटो में सफर करते देखा जा सकता है.