Saturday , May 21 2022
Breaking News

यूपी चुनाव: सीएम योगी पर गरजी प्रियंका गांधी कहा-“उन्नाव कांड में भाजपा को जवाब देना चाहिए”

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव  को लेकर हलचल काफी तेज देखने को मिल रही है. दूसरे चरण  के मतदान की तैयारी हो रही है.गौरतलब है कि यूपी में दूसरे चरण का मतदान 14 फरवरी को 9 जिलों की 55 सीटों पर होगा.

प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  पर निशाना साधते हुए कहा कि, ” उन्नाव में जो घटा वो उत्तर प्रदेश में नया नहीं है. एक दलित लड़की की मां अपनी बेटी का पता लगाने के लिए दफ्तरों के चक्कर काटरी रही, अंत में उसको अपनी बेटी की शव मिला. प्रशासन ने उसकी एक नहीं सुनी. भाजपा को इस मुद्द पर राजनीति करन की बजाय जवाब देना चाहिए कि प्रशासन क्यों उस मां को जनवरी से दौड़ाता रहा? किसी ने उस बिटिया की मां की गुहार नहीं सुनी.”

प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि, ” योगी आदित्यनाथ जी आप अपने भाषणों में कानून व्यवस्था की बात करना छोड़ दीजिए. आपके प्रशासन में महिलाओं को न्याय के लिए दर-दर भटकना पड़ता है, महिलाओं पर अत्याचार होने पर उनकी आवाज नहीं सुनी जाती. महिलाओं पर अत्याचर कर उनकी हत्या कर दी जाती है और आप झूठे दावों में व्यस्त रहते हैं.”

उन्नाव के सदर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक दलित महिला की बेटी बीते 8 दिसंबर 2021 से लापता थी. बेटी के हायब होने पर माता पिता ने 9 दिसंबर को ही पूर्व मंत्री के बेटे रजोल सिंह के खिलाफ तहरीर देते हुए बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया था.