Saturday , June 15 2024
Breaking News

निःस्वार्थ भाव से देश की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं स्काउट गाइड: आकाश

शहर विधायक आकाश सक्सेना ने रोडवेज पर किया जल सेवा शिविर का शुभारंभ

बोले भीषण गर्मी में स्काउट गाइड की सेवा से राहगीरों को मिलेगी राहत

रिपोर्ट : राहुल मौर्य

विधायक आकाश सक्सेना आम जनमानस को जल पिलाते हुए


रामपुर : शहर विधायक आकाश सक्सेना ने कहा कि स्काउट गाइड निःस्वार्थ भाव से देश की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं। इसके साथ ही समाज के बीच भी एक संदेश प्रचारित होता है, जो दूसरे लोगों को भी सेवा के लिए प्रेरित करता है।


मंगलवार को भारत स्काउट गाइड की ओर से रोडवेज बस स्टैंड पर जलसेवा शिविर लगाया गया। शहर विधायक आकाश सक्सेना ने शिविर का शुभारंभ करते हुए कहा कि इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है। चिलचिलाती धूप में लोगों का घरों से निकलना भी मुहाल हो गया है। लेकिन, स्काउट गाइड की सेवा का संकल्प ही है, जो इतनी गर्मी में भी वो बढ़चढ़कर राहगीरों को पानी पिला रहे हैं। कहा कि स्काउट गाइड के इन शिविरों के माध्यम से जहां बच्चों को एक दूसरे की मदद करने के बारे में सिखाया जाता है, तो वहीं उन्हें समाज की मुख्यधारा से भी जुड़ने का मौका मिलता है।


इसके बाद उन्होंने स्काउट गाइड के बूथों पर जाकर खुद रोडवेज बस यात्रियों और राहगीरों की जल सेवा की। जिला पंचायत के पूर्व सदस्य चरनजीत सिंह, जिला मुख्य आयुक्त बलराम सिंह, भाजपा जिला उपाध्यक्ष जगपाल यादव, कपिल आर्य, ओमप्रकाश सैनी, अनिल कुमार शर्मा, डॉ. शिवओम शर्मा, अवतार सिंह आदि उपस्थित रहे।