Friday , September 20 2024
Breaking News

एक्सीडेंट वाली कार को बरामद करने को लेकर एसआई को घेरा

बाजपुर पुलिस ने कार बरामद नहीं की तो होगा बड़ा आंदोलन: रेशम यादव

रिपोर्ट : सलमान खान

बाजपुर : एक्सीडेंट करने वाली कार की बरामदगी को लेकर आक्रोशित परिजन और श्रमिकों ने कांग्रेसी नेता रेशम यादव के नेतृत्व में बाजपुर कोतवाली एसआई कैलाश चंद नगर कोटी का घेराव कर कार्यवाही करने की मांग की। कांग्रेसी नेता रेशम यादव ने बताया 1 जुलाई सोमवार की देर रात्रि करीब 12:00 बजे मंझरा प्रभु वार्ड नंबर 1 वाके नगर निवासी गुड्डू अहमद पुत्र इसरार अहमद केशोवाला रोड़ रॉयल गार्डन होटल के नजदीक पॉवर स्पैक फैक्ट्री से कार्य करके वापस साइकिल पर सवार होकर अपने घर की ओर लौट रहा था।

हल्की बारिश पड़ रही थी इसी बीच रामराज रोड़ स्थित बैंक ऑफ़ बड़ौदा के समीप तेज रफ्तार अज्ञात लाल रंग की कार ने ज़ोरदार टक्कर मार दी जिससे गुड्डू अहमद गंभीर हालत मे अस्पताल ले जाया गया जहां स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि 14 दिन में पुलिस एक कार को बरामद नहीं कर पाई यह बहुत ही गरीब परिवार है पिता पुत्र मेहनत कर अपने परिवार का पालन पोषण करते थे आज परिवार एक बूढ़े बाप के सहारे हैं।

रेशम यादव ने कहा रामराज रोड से लेकर शहीद भगत सिंह चौक और मैन मार्केट में चपे चपे  पर हाईटेक कैमरे लगे हुए हैं उसके बावजूद भी पुलिस एक कार को बरामद नहीं कर पा रही। उन्होंने पुलिस से अनुरोध करते हुए मांग की है जल्द कार को बरामद कर आरोपी को जेल भेजा जाए।

बाजपुर कोतवाली एस आई कैलाश चंद्र नगर कोटी ने कहा पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं बारिश वाले दिन की घटना है जिससे क्लियर नहीं हो पा रहा है जल्द ही कार को बरामद कर आरोपी को जल्द ही जेल की सलाखों के पीछे भेजा जायेगा।

इस मौके पर शानू, फुरकान, दिशु कश्यप, आदित्य चांनना, विक्की सागर, यामीन, दीपक कुमार, आकाश सागर, विक्रम, सुरेश कुमार, अरविंद, अमित, आदि मौजूद रहे।

Karmakshetra TV अब Google News पर भी !