Saturday , June 15 2024
Breaking News

तो क्या अब नहीं होगी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी, एक्ट्रेस ने कह डाली ये बड़ी बात…

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर पिछले कई महीनों से खबरें आ रही हैं। माना ये जा रहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज के आसपास ही ये कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा।

शादी को लेकर लगातार चल रहे कयासों के सिलसिले से तंग आकर अब आलिया भट्ट ने खुद ही इस बारे में जवाब दिया है। आलिया भट्ट ने अपने फैंस के लिए कहा है कि वो दोनों शादी तब करेंगे जब दोनों इस बारे में कंफर्टेबल फील करेंगे और ये सब कुछ समय के साथ ही होगा।

जवाब में आलिया भट्ट ने कहा, ‘पता नहीं, मुझे नहीं लगता कि मुझे इससे परेशानी होती है। मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि बहुत सारे लोग शादी कर रहे हैं। तो ये कुछ ऐसा रहा कि अरे तुम दोनों कपल हो, तो तुम लोगों को भी शादी कर लेनी चाहिए। मुझे हमेशा ही लगता है कि ये चीजें आपकी फीलिंग्स, सही वक्त और जब आप सहज महसूस करें तब करनी चाहिए।’

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पहली फिल्म होगी जिसमें आलिया और रणबीर पहली बार पर्दे पर साथ में नजर आएंगे। फिल्म के कई पोस्टर अभी तक रिलीज किए जा चुके हैं लेकिन फैंस को इंतजार है फिल्म के टीजर और ट्रेलर का जब वो आलिया और रणबीर को साथ में पर्दे पर देख सकेंगे।