Saturday , May 21 2022
Breaking News

ICC T20 World Cup को लेकर आई बड़ी अपडेट, Team India और पाकिस्तान फिर होंगे आमने सामने

ICC T20 World Cup 2022 का सेड्यूल आ चुका है, जिसमें Team India और पाकिस्तान क्रिकेट टीम का मुकाबला फिर से एक बार देखने को मिलेगा। इंडिया हो या पाकिस्तान दोनो ही देशो के फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार करता है।

इस बार ऑस्ट्रेलिया में ICC T20 World Cup 2022 होने वाला है। वैसे तो टी20 वर्ल्ड कप के लिए सेड्यूल(schedule) आ चुका है जिसमें हमेशा के तरह फिर से एक बार Team India और पाकिस्तान को एक ही ग्रुप में रखा गया है।

ऑस्ट्रेलिया में हो रहे ICC T20 World Cup 2022के सेड्यूल के अनुसार देख सकते हैं कि Team India और पाकिस्तान को एक ही ग्रुप में रखा गया है। जिससे ICC को बेहद फायदा होता है, अगर दोनो देशो को अलग अलग ग्रुप में रखा जाता है तो दोनो देसो के बीच एक साथ मैच कराना कठिन हो सकता है जिस वजह से Team India और पाकिस्तान को हमेशा वर्ल्ड कप के टूर्नामेंट के दौरान एक ही ग्रुप में रखा जाता है।

पिछले साल 2021 में हुए टी20 वर्ल्ड कप के दौरान पहली बार पाकिस्तान की टीम ने Team India को हराने में सफल हो पायी थी। दरअसल Team India का रिकॉर्ड देखे तो पाकिस्तान के खिलाफ बेहद अच्छा रिकॉर्ड रहा है। वनडे और टी20 टूर्नामेंट में Team India केवल एक बार ही पाकिस्तान से हारी है।

ICC T20 World Cup 2022 की शुरूआत 16 अक्टूबर से होने वाला है और इस टूर्नामेंट का फाइनल 13 नवम्बर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होने वाला है। Team India और पाकिस्तान का सामना 23 अक्टूबर को होने वाला है जिसके लिए दोनो ही टीमें अभी से तैयारी में जुटी हुई है।