Thursday , May 19 2022
Breaking News

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच आज, टॉस जीतकर टीम इंडिया ने चुनी गेंदबाजी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

भारत का यह 1000वां वनडे मैच है। टीम इंडिया ने अब तक 518 वनडे मैचों में जीत दर्ज की है। रोहित शर्मा इस सीरीज से पहली बार बतौर फुलटाइम कप्तान के रूप में टीम की कमान संभाल रहे हैं।

वेस्टइंडीज पारी- मोहम्मद सिराज ने शाई होप को बोल्ड करके भारत को पहली सफलता दिलाई है। ब्रेडन किंग भी ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं सके। उन्हें स्पिनर वाशिगटन सुंदर ने सूर्यकुमार के हाथों कैच आउट करवाया।

वेस्टइंडीज का दूसरा विकेट गिर गया है। वाशिंगटन सुंदर ने अपने तीसरे ही ओवर में पहला विकेट झटका। उन्होंने ब्रैडन किंग को पवेलियन भेजा।ओवर के बाद वेस्टइंडीज का स्कोर एक विकेट पर 30 रन है। ब्रैंडन किंग 8 रन पर और डैरन ब्रावो 11 रन पर नाबाद है।

होप के आउट होने के बाद डैरन ब्रावो बल्लेबाजी के लिए आए हैं। उनके साथ ब्रैंडन किंग मौजूद है।मोहम्मद सिराज ने शाई होप को बोल्ड करके भारत को पहली सफलता दिलाई है। होप ने 10 गेंदो पर दो चौकों की मदद से 8 रन बनाए।