Monday , May 6 2024
Breaking News

फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की रिलीज डेट आखिरकार आ ही गई सामने, यशराज फिल्म्स ने जारी किया वीडियो

यशराज फिल्म्स ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की रिलीज डेट घोषित कर दी है कोरोना महामारी की वजह से लगे प्रतिबंधों के कारण यह फिल्म लगातार टलती आ रही थी,

यशराज द्वारा जारी वीडियो में रणवीर सिंह ने मजेदार अंदाज में अपनी फिल्म जयेशभाई जोरदार की रिलीज डेट घोषित की है। गौरतलब है कि इस दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘मिशन मजनूं’ और आयुष्मान खुराना की ‘अनेक’ भी रिलीज होने के लिए तैयार है।

अभिनेता रणवीर सिंह ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किया है। रणवीर लिखते हैं, “नाम है जयेशभाई . और काम है जोरदार !!! रिलीज डेट के लिए वीडियो चेक आउट करें। यशराज के साथ जयेशभाई जोरदार 13 मई को केवल आपके आस-पास के सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।”

बता दें कि जयेशभाई जोरदार इस साल फरवरी में रिलीज होने वाली थी, लेकिन ओमिक्रॉन के डर के कारण इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। महाराष्ट्र में अब प्रतिबंधों में ढील और सिनेमाघरों को 100 प्रतिशत क्षमता के साथ संचालित करने की अनुमति दी जा रही है। यही वजह है कि बिग बजट बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा हो रही है।