Monday , July 15 2024
Breaking News

पिचकारी पाकर बच्चों के चेहरे खिले समाजसेवी ने बांटे रंग गुलाल


Published by : Sanjay Sahu


चित्रकूट : कभी डकैतों का गढ़ रहे पाठा के गरीब आदिवासीयों के बीच पोखरी कोलान में समाजसेवी व्यापारी नेता शानू गुप्ता ने गरीब कोल आदिवासी बच्चों को रंग पिचकारी आदि का वितरण करके मनाई होली पाठा के जंगल में त्रेता युग से श्रीराम के खण्ड काल से चित्रकूट में स्थापित है कोल आदिवासी । यहीं पोखरी कोलान सेवा बस्ती में पहुँचकर समाजसेवी शानू गुप्ता ने नन्हे मुन्हे बच्चों को रंग पिचकारी गुलाल गुब्बारे टोपी व मुखौटा देकर सभी को होली की शुभकामनाएं दिया।

बच्चे रंग पिचकारी आदि पाकर खुसी से झूम उठे व्यापारी नेता शानू गुप्ता ने कहा की अति पिछड़े छेत्रों के जरूरतमन्द बच्चों को प्रोत्साहित करना उन्हें प्रत्येक त्यौहारों व अवसरों व संकट पर गरीबों की सेवा करना मेरा प्रथम दायित्व है समय समय पर जरूरतमंद पात्रों की समस्याओं का निराकरण करना मेरी प्राथमिकता और रूटीन कार्यों में हैं शानू गुप्ता ने कहा कि कोल आदिवासियों व दलितों को भगवान श्रीराम ने जीवन जीने की शिक्षा दी थी ।

चित्रकूट में ऋषियों मुनियों सहित सभी का सम्मान बढ़ाया था परहित सेवा मानव जीवन का महत्वपूर्ण कर्म है इसके अलावा समाजसेवी शानू ने कर्वी की मलिन बस्ती खटकाना आदि छेत्रों के सैकडों बच्चों को होली के अवसर पर रंग पिचकारी आदि का वितरण किया । इस मौके पर भाजपा वरिष्ठ नेता शानू गुप्ता के साथ शेशू जायसवाल अतुल कुमार शुभम श्रीवास्तव रोहित वेदिका आदि मौजूद रहें ।

Karmakshetra TV अब Google News पर भी !