Saturday , April 27 2024
Breaking News

इटावा इकदिल थाना क्ष्रेत्र के भरथना रोड पर पेड़ पर एक युवक का शव लटका देख क्षेत्र में हड़कंप

इटावा के इकदिल थाना क्ष्रेत्र के भरथना रोड पर पेड़ पर एक युवक का शव लटका देख क्षेत्र में हड़कंप मच गया। राहगीरों ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर 112 नंबर की पुलिस पहुंची। घटना की जानकारी इकदिल थानाध्यक्ष अल्मा अहिरवार को दी। सूचना पर थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे।

क्षेत्राधिकारी सदर अमित कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की। मृतक की शिनाख्त प्रेम नारायण पुत्र स्वर्गीय श्रीकृष्ण (40) निवासी भोले प्रसाद का अड्डा नगला खादर थाना इकदिल के रूप में हुई। सीओ अमित कुमार ने फॉरेंसिक टीम बुलाकर शव की जांच कराई। प्रथम दृष्ट्या मामला फांसी लगाकर खुदकुशी लग रहा था।

जामुन के पेड़ पर लटका मिला शव

मृतक की पत्नी का कहना है, मेरे पति शाम को खाना खाकर घर पर बैठे थे। तभी रात्रि में लगभग समय 10:30 बजे दो लोग बाइक से आए और मेरे पति को कहीं ले गए। सुबह जानकारी मिली कि पति का शव जामुन के पेड़ पर लटका मिला है। मृतक के 4 बेटी और एक बेटा है। परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष द्वारा बताया, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा।