Tuesday , September 17 2024
Breaking News

भोजपुर थाना क्षेत्र में कूमल लगा कर चोरों ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम, गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ जताया विरोध

रिपोर्ट : कासिम खान

मुरादाबाद : जनपद मुरादाबाद के थाना भोजपुर की ग्राम पंचायत गनीमत नगर भीकमपुर के मज़रे में एक मकान की दीवार में कूमल लगा कर चोरों ने 50हज़ार की नक़्दी व एक किलो चांदी व 2तोला सोने पर हाथ साफ कर दिया है।

आपको बतादें कि, शनिवार की रात सलामत  अपने परिवार के साथ मकान के दूसरे कमरे में सोया हुआ था। सुबह 6 बजे जब वोह और उसका परिवार नींद से जागा तो उन सबके यह देख कर होश उड़ गए कि, कमरे की दीवार में बड़ा सा कुमल लगा हुआ है। और कमरे में रखा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है।और तिजोरी के ताले भी टूटे पड़े हैं। जिसमें रखे क़ीमती ज़ेवरात व 50 हज़ार रुपए गायब हैं।

यह देख कर इकट्ठा भीड़ ने पुलिस के खिलाफ नारे बाजी भी की। और ना मालूम चोरों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की। सलमात के परिवार ने पुलिस को सूचना दी।मोके पर पहुंची थाना भोजपुर की पुलिस ने मामला दर्ज कर के आसपास पूछताछ शुरू करदी है। पीड़ित मकान मालिक ने मीडिया को बताया कि,हमारे यहां चोरी की यह पहली घटना नहीं है।

इससे पहले भी तीन बार हमारे यहां चोरियें हो चुकी हैं। जिनकी हमनें थाने में तेरीरें भी दीं,मगर पुलिस ने कोई भी कार्यवाही नहीं की। मगर अब अगर पुलिस ने चोरों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की  तो हम उपर तक जाएंगें।

Karmakshetra TV अब Google News पर भी !