Thursday , July 18 2024
Breaking News

रूस-यूक्रेन युद्ध में कूदी Salman Khan की ये रूमर्ड गर्लफ्रेंड, रूसी राष्ट्रपति को बताया-“एक ठग तानाशाह”

सलमान खान  की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर  ने रूस और यूक्रेन के बीच हो रहे युद्ध को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की सैन्य कार्यवाई की निंदा कर यूक्रेन को सपोर्ट किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस, सिंगर और मॉडल यूलिया वंतूर  ने यूक्रेन  का सपोर्ट करते हुए अपने इंस्टा स्टोरी से कई सारी फोटो और वीडियो शेयर की हैं. इसके जरिए उन्होंने अपनी फीलिंग शेयर रूस के राष्ट्रपति के तानाशाही कार्यवाई का विऱोध कर उन्हें क्रूर कहा.

रूस और यूक्रेन को लेकर यूलिया के पहले पोस्ट में देखा जा सकजा है कि एक व्यक्ति एक दूसरे व्यक्ति को गले लगाते हुए काफी रो रहा है। उसके हाथ में एक बोर्ड है जिसमें लिखा है “मैं रशियन हूं और मैं इसके लिए आपसे माफी मांगता हूं.” इस फोटो को शेयर करते हुए यूलिया ने कैप्शन में लिखा है, ” एक ठग ,तानाशाह, युद्ध अपराधी और पुतीन जैसे रूस का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं.

रूसी लोगों को दोष ना दें. ” इसके अलावा उन्होंने यूक्रेन शहर की कई मार्मिक मीडियो शेयर कर यूक्रेनी के लिए सपोर्ट करने की बात कही है। यूलिया ने अपने आखिरी इंस्टाग्राम स्टोरी में यूक्रेनी राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की के उस बयान को शेयर किया , जिसमें लिखा है- ”हम अकेले अपने देश की रक्षा कर रहे हैं जो अब हमारे साथ अकेले लड़ेगा? ईमानदार रहना… मैं किसी को नहीं देखता.”

यूलिया को रोमानिया में सबसे लोकप्रिय और लंबे समय तक रहने वाले लाइव टीवी शो में से एक के की को-प्रेजेंटर की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती है. उन्हें टेलीविजन में अपने काम के लिए कई पुरस्कार मिले हैं.

Karmakshetra TV अब Google News पर भी !