Thursday , May 19 2022
Breaking News

जसवंतनगर में बच्चों द्वारा मतदाता जागरुकता रैली का शुभारंभ मुख्य अतिथि जिला अधिकारी श्रुति सिंह द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

जसवंतनगर। मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत मंगलवार को प्राथमिक विद्यालय मलाजनी जसवंतनगर में बच्चों द्वारा मतदाता जागरुकता रैली का शुभारंभ मुख्य अतिथि जिला अधिकारी श्रुति सिंह द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया तथा सभी ग्रामीणों को मतदान के प्रति जागरूक किया।

जिलाधिकारी ने इस अवसर पर कहा कि मतदान लोकतंत्र का सबसे अहम हिस्सा है इसमें सभी मतदाताओं को अपने अपने पसंद का जनप्रतिनिधि चुनने का मौका दिया जाता है देश के सभी 18 वर्ष से ऊपर आयु के मतदाताओं को वोट देने का अमूल्य अधिकार है उसका हर हालत में प्रयोग किया जाना चाहिए सभी लोग 20 फरवरी को अपने अपने वोट का प्रयोग अवश्य करें।

मलाजनी में बच्चों ने हाथों में तख्ती बैनर पोस्टर लेकर गांव में नारे लगाते हुए रैली निकाली कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में सन्तोष कुमार राय मुख्य विकास अधिकारी उपस्थित रहे।ब्रजमोहन अम्बेड उपायुक्त स्वतः रोजगार प्रवीन कुमार खण्ड शिक्षा अधिकारी जसवंतनगर ने कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया।

मुख्य विकास अधिकारी ने शत प्रतिशत मतदान के लिए चलाए जा रहे कार्यक्रमो की सराहना कर लक्ष्य प्राप्ति हेतु और भी प्रयास करने के लिए उत्साहित किया। कार्यक्रम में ब्लाक व्यायाम शिक्षक राजेश जादौन, विशुन सिंह ,शमसुद्दीन ,पंकज मानू ,क्षमा परवीन ,राबिया बेगम, मंजू रायपुरिया आदि उपस्थित रहे।

फोटो – जसवंत नगर की मलाजनी स्थित प्राथमिक स्कूल में मतदाता जागरूकता रैली को संबोधित करती हुई जिलाधिकारी इटावा।