Saturday , May 21 2022
Breaking News

वायरल ऑडियो ने सीओ सदर सहित चित्रकूट और लखनऊ को क्यों हिला डाला , जाने क्या है पूरा मामला !


Published by : Sanjay Sahu


अनिल सिंह मैं मुख्यमंत्री के मुख्य सुरक्षा अधिकारी का भतीजा बोल रहा हूँ, गाड़ी रोकी तो चालक से बोल दूंगा चढ़ा दो, दो चार मर भी जाएंगे तो फर्क नहीं पड़ता है।

चित्रकूट के जिला पंचायत तहबाजारी एरिया भरतकूप में वसूली को लेकर वायरल आडियो ने अधिकारियों से लेकर लखनऊ तक में खलबली मचा दी है। वायरल आडियो में बोलने वाला शख्स आखिर कौन है, इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस अधीक्षक ने आडियो का संज्ञान में लेकर अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार राय को जांच सौंपी है।



इंटरनेट मीडिया के सोशल प्लेटफार्म वाट्सएप और फेसबुक में 5 मिनट 47 सेकंड का आडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस आ़डियो में जिला पंचायत तहबाजारी ठेकेदार के कर्मचारी और किसी ट्रक संचालक के बीच बात होती प्रतीत हो रही है। ट्रक संचालक खुद को बार-बार रसूखदार साबित करने की कोशिश कर रहा है सूत्र बता रहे हैं कि वायरल ऑडियो में बातचीत और धमकी देने वाला ब्यक्ति शहर के एसडीम कॉलोनी का रहने वाला है जिसके पास दो 12 चक्का और एक 14 चक्का गाड़ी है जो अपने रसूख के चलते हमेशा सुर्खियों में बना रहता है।

ऑडियो में धमकी देने वाला ब्यक्ति कह रहा है कि अशोक जाटव को हमने जिला पंचायत बनाया है यहां तक कि जिला अध्यक्ष को मैं कुछ नहीं मानता। हम बीजेपी के आदमी हैं, हमसे ज्यादा…. पंगा न करो नही तो अंजाम बुरा होगा मैं मुख्यमंत्री के मुख्य सुरक्षा अधिकारी रमेश चंद्र का त्रिपाठी का भतीजा.., गाड़ी रोकने पर ड्राइवर से बोल दूंगा गाड़ी चढ़ा दो, दो चार लोग मर भी जाएंगे तो फर्क नहीं पड़ेगा। वह कह रहा है कि उसे सदर क्षेत्राधिकारी शीतला प्रसाद पांडेय भी जानते हैं, उनसे पूछ सकते हैं कि ज़िले से लेकर प्रयागराज तक कोई हमारी गाड़ियों से इंट्री नहीं लेता है। उनकी तीन गाड़ी है, जिसमें सरकारी नंबर लिखा है। सीओ, एसपी तक … नहीं है इंट्री ले लें। ऑडियो में वह ट्रक यूनियन के अध्यक्ष रंजय मिश्रा को भी भला बुरा बोल रहा है।

ऑडियो में धमकी देने वाला ब्यक्ति कह रहा है कि अशोक जाटव को हमने जिला पंचायत बनाया है यहां तक कि जिला अध्यक्ष को मैं कुछ नहीं मानता। हम बीजेपी के आदमी हैं, हमसे ज्यादा…. पंगा न करो नही तो अंजाम बुरा होगा मैं मुख्यमंत्री के मुख्य सुरक्षा अधिकारी रमेश चंद्र का त्रिपाठी का भतीजा.., गाड़ी रोकने पर ड्राइवर से बोल दूंगा गाड़ी चढ़ा दो, दो चार लोग मर भी जाएंगे तो फर्क नहीं पड़ेगा। वह कह रहा है कि उसे सदर क्षेत्राधिकारी शीतला प्रसाद पांडेय भी जानते हैं, उनसे पूछ सकते हैं कि ज़िले से लेकर प्रयागराज तक कोई हमारी गाड़ियों से इंट्री नहीं लेता है। उनकी तीन गाड़ी है, जिसमें सरकारी नंबर लिखा है। सीओ, एसपी तक … नहीं है इंट्री ले लें। ऑडियो में वह ट्रक यूनियन के अध्यक्ष रंजय मिश्रा को भी भला बुरा बोल रहा है



फिलहाल वायरल आडियो ने पुलिस प्रशासन सहित आम आदमी में खलबली मचा दी है और चर्चा का विषय बना हुवा है इस बारे में पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने कहा कि मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र राय को सौंपी दी गई है। अभी तक की जांच में सामने आया है कि ऑडियो में एक ट्रक संचालक है। जांच रिपोर्ट मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।