Thursday , May 26 2022
Breaking News

Winter Olympic 2022: कोरोना पॉजिटिव खिलाड़ियों के साथ जानवरों जैसा बर्ताव कर रहा चीन, आइसोलेशन में नहीं मिल रही सुविधाएं

बीजिंग में आयोजित हो रहे विंटर ओलंपिक 2022  में भारी अव्यवस्थाओं की खबरें बाहर आ रही हैं। ऐसी खबरें बाहर आ रही हैं कि गेम्स के दौरान कोरोना पॉजिटिवहुए खिलाड़ियों के साथ चीन में सही बर्ताव नहीं हो रहा है।

आइसोलेशन में रह रहे खिलाड़ियों को उचित सुविधाएं तक नहीं मिल पा रही हैं।खिलाड़ियों का कहना है कि उनकी किसी भी जरूरत का ध्यान नहीं रखा जा रहा है। उनके साथ काफी गलत व्यवहार हो रहा है जिससे वे काफी दुखी हैं। चीन कोरोना महामारी के बीच एक संक्रमण मुक्त टूर्नामेंट आयोजित करने का प्रयास कर रहा है।

एक रूसी एथलीट वेलेरिया वासनेत्सोवा ने दावा किया है कि उन्हें इस इस तरह की अव्यवस्थाओं की उम्मीद नहीं थी। उन्होंने बताया कि उन्हें लगातार पांच दिनों तक एक ही तरह का भोजन दिन में तीन बार परोसा गया था, जिससे उन्हें ज्यादा दिक्कत हो गई थी।

फिनलैंड की आइस हॉकी टीम के प्रमुख जुक्का जालोनेन ने कहा कि चीन उनके एक स्टार खिलाड़ी के साथ मानवाधिकारों का उल्लंघन कर रहा है। उनकी टीम के साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है।