Thursday , September 29 2022
Breaking News

इटावा दो गाड़िया आपस में टकराई एक की हुई मौत लगभग आधा दर्जन घायल* *लखनऊ एक्सप्रेस वे की घटना*

*दो गाड़िया आपस में टकराई एक की हुई मौत लगभग आधा दर्जन घायल*

*लखनऊ एक्सप्रेस वे की घटना*

जसवन्तनगर।सैफई थाना क्षेत्र से गुजरने वाला आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के चैनल नंबर 104 पर आगे चल रही कार में पीछे से आ रही कार ने पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी जिससे एक युवक की मौत हो गई। वही दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को यूपी डा की एंबुलेंस द्वारा मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई में भर्ती कराया गया जहां पर दोनों घायलों का उपचार जारी है। वहीं पुलिस सहायता से क्रेन मशीन बुलाकर दोनों ही गाड़ियों को पार्किंग में लगाया गया।

बताया गया कि जिला प्रयागराज थाना नैनी के मोहल्ला नई बाजार नैनी प्रयागराज यूपी।निवासी मनीष उम्र 37 बर्षीय पुत्र भगवानदास, कार से अपने मित्र पीएन पांडेय 40 बर्षीय व विजय विश्वकर्मा 45 बर्षीय छविनाथ विश्वकर्मा के साथ पर्सनल काम से दिल्ली जा रहे थे जो कि आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के चैनल नंबर 104 पर आगरा की तरफ जा रहे थे तभी पीछे से गाजियाबाद के बी 1/601 वैभव खंड लोटस पॉन्ड अपार्टमेंट निवासी अरविंद श्रीवास्तव 39 पुत्र के के श्रीवास्तव अपने पिता केके श्रीवास्तव 72 व माता विमला65 श्रीवास्तव व अपनी पत्नी चारु श्रीवास्तव 36 के साथ बस्ती में शादी समारोह में शामिल होकर घर पर वापस जा रहे थे। कार में जा भिड़ी दोनों ही गाड़ियों में फंसे सवारों को स्थानीय लोगों ने बाहर निकाला और यूपी डाक की एंबुलेंस द्वारा दोनों ही गाड़ियों के घायलों को मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई में उपचार हेतु पहुंचाया गया जहां पर
जिसमें आगे वाली कार में सवार विजय विश्वकर्मा की मेडिकल यूनिवर्सिटी में मौत हो गई वही पीछे कार में सवार विमला श्रीवास्तव व चारु श्रीवास्तव की मेडिकल यूनिवर्सिटी में स्थिति नाजुक बनी हुई है। अन्य को मेडिकल यूनिवर्सिटी से छोटी मोटी छोटे होने की वजह से छुट्टी दे दी गई शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है।