Monday , October 3 2022
Breaking News

औरैया,सपा बसपा सरकार में दंगा अराजकता गुंडागर्दी सिर पर चढ़कर बोलती थी-योगी आदित्यनाथ*

*औरैया,सपा बसपा सरकार में दंगा अराजकता गुंडागर्दी सिर पर चढ़कर बोलती थी-योगी आदित्यनाथ*

*जिसने गरीबों का निवाला विकास लूटा उनके लिए उनका बुलडोजर चलेगा*

*10 मार्च के बाद माफियाओं के घर पर चलेगा बुलडोजर*

*औरैया।* बिधूना कस्बे में बिधूना क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी रिया शाक्य व दिबियापुर क्षेत्र के प्रत्याशी लाखन सिंह राजपूत के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा-बसपा पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि पिछली सरकारें प्रदेश में शोषण अराजकता पैदा करने के साथ गरीबों का निवाला छीन लेती थी , लेकिन भाजपा सरकार ने प्रदेश के 15 करोड़ लोगों को माह में दो बार राशन दिया है। पहले यह राशन सपा में चाचा भतीजा या उनके गुर्गे खा जाते थे।
इसके अलावा रविवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने औरैया विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी गुड़िया कठेरिया के लिए अजीतमल कस्बे के जनता महाविद्यालय में जनसभा को संबोधित किया। इससे पूर्व जनता इंटर कॉलेज पर बने हेलीपैड पर इटावा लोकसभा से सांसद रामशंकर कठेरिया , ब्लाक प्रमुख अजीतमल रजनीश पांडे , पूर्व विधायक मदन गौतम , पूर्व चेयरमैन मदन लाल पोरवाल , नगर पंचायत अध्यक्ष रानीपुर पोरवाल व रघुराज शाक्य आदि ने पुष्प भेंट कर स्वागत किया।


कस्बा बिधूना में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा बसपा सरकार में अराजकता दंगा गुंडागर्दी सिर पर चढ़कर बोलती थी कोई सुरक्षित नहीं था 2012 से 17 तक के शासनकाल में 500 से अधिक दंगे हुए। पहले विकास नहीं सिर्फ कब्रिस्तान की बाउंड्री वाल बनती थी और जनजीवन अस्त व्यस्त रहता था, लेकिन भाजपा सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ कानून व्यवस्था बेहतर रही और जब कानून व्यवस्था बेहतर होती है , तो विकास की संभावनाएं बढ़ती हैं। भाजपा सरकार ने दुनिया के सामने सर्वश्रेष्ठ प्रबंधन की मिसाल कायम की है। जिन लोगों को विकास मां बहनों की सुरक्षा अच्छी नहीं लगती वह भाजपा के खिलाफ हैं। चुनाव के पूर्व जो गुंडे बिलों में दुबके हुए थे, चुनाव शुरुआत होते ही फिर से बाहर रेंगने लगे हैं, लेकिन चुनाव बाद या फिर या तो दिल में तो बस जाएंगे या फिर जेल की सलाखों में होंगे। कोरोना काल में प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में जीवन व जीविका बचाने का बेहतर प्रबंधन हुआ है। फ्री उपचार फ्री वैक्सीनेशन हुआ और यह सबके जीवन का सुरक्षा कवच बना। वैक्सीन के खिलाफ दुष्प्रचार करने वालों को आज जवाब देने का समय है। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा औरैया को मेडिकल कॉलेज दिया गया है। 2017 के पहले वाली सरकारों ने मात्र 18000 लोगों को आवास दिए लेकिन भाजपा की डबल इंजन सरकार ने 45 लाख 50 हजार गरीबों को मकान दो करोड़ 61 लाख लोगों को शौचालय एक करोड़ 43 लाख लोगों को मुफ्त बिजली कनेक्शन एक करोड़ 56 लाख लोगों को रसोई गैस सिलेंडर 9 करोड़ लोगों को मुफ्त 5 लाख रुपए का स्वास्थ्य बीमा 15 करोड़ लोगों को माह में दो बार राशन दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बहन जी का हाथी का पेट भी बहुत बड़ा है वह सब कुछ हजम कर जाता है। बिना भेदभाव के सर्वजन समाज को लाभ देने वाली भाजपा की डबल इंजन सरकार मई-जून में गर्मी से शीतलता दिलाएगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रिया शाक्य व उनकी मां के साथ परिवार के लोग अत्याचार कर रहे हैं लेकिन उन्होंने इस अत्याचार के बिरोध का बीड़ा उठाया है। भाजपा के विकास सुशासन व सुरक्षा के मुद्दे पर बिधूना विधानसभा क्षेत्र की प्रत्याशी रिया शाक्य व दिबियापुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी लाखन सिंह राजपूत के पक्ष में मतदान करें उन्होंने लोगों से हाथ उठवाकर भाजपा प्रत्याशियों को जिताने का भरोसा भी लिया। इस जनसभा के मौके पर भाजपा की राजसभा सांसद गीता शाक्य सांसद सुब्रत पाठक राज्य मंत्री लाखन सिंह राजपूत , विधायक कैलाश राजपूत , पूर्व विधायक प्रमोद कुमार गुप्ता एलएस , पूर्व विधायक शिव प्रसाद यादव , पूर्व विधायक रविंद्र सिंह चौहान , जिला पंचायत अध्यक्ष कमल दोहरे , राजेंद्र सिंह गौर , अनिल गुप्ता , श्रीराम मिश्रा , भाजपा प्रत्याशी रिया शाक्य , अनिल शुक्ला , अभय सेंगर , ऋषि पांडे , वीरेंद्र पाल , गोपी चरण वर्मा , बंटूराव दिवाकर , आशाराम राजपूत व प्रमोद अग्रहरि आदि प्रमुख भाजपा नेताओं ने भी संबोधित किया।
इसी तरह से सूवे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने औरैया विधानसभा क्षेत्र के कस्बा अजीतमल के जनता महाविद्यालय में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2017 से पहले प्रदेश में गुंडों की सरकार थी। प्रदेश में दंगा होते थे , और कर्फ्यू लगता था , लेकिन अब बम-बम भोले के जयकारे लगते हैं। डीजे बजता है। भाजपा सरकार के एक हाथ में विकास की छड़ी है , तो दूसरे हाथ में बुलडोजर का लीवर। सपा सरकार में माफियाओं गुंडों ने अवैध संपत्ति से बिल्डिंग तैयार की है उस अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलेगा।
औरैया की लोगों के लिए मेडिकल कॉलेज बनकर तैयार हो रहा है लोगों को इलाज के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा। चुनाव के बाद बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का उद्घाटन किया जाएगा। पहले की सरकारों में तमंचा की फैक्ट्री लगती थी , और उन्हीं तमंचा से अपराध होता था। अब भाजपा सरकार में औरैया में डिफेंस कारिडोर बनेगा, उसमें तोप बनकर तैयार होगी , और उस तत्पर बैठकर औरैया का नवजवान दुश्मनों के छक्के छुड़ायेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने औरैया सदर से गुड़िया कठेरिया और दिबियापुर विधानसभा से लाखन सिंह राजपूत को वोट देने की अपील की। इस दौरान प्रमुख रूप से रजनीश पांडे, यशवीर सिकरवार, राम अनुग्रह सेंगर , गोपाल गुर्जर व लव तिवारी आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर :-: आकाश उर्फ अक्की भईया फफूंद