Friday , September 30 2022
Breaking News

Punjab Election 2022: अश्विनी कुमार के सोनिया गांधी को भेजे त्यागपत्र के बाद कांग्रेस में बढ़ा आंतरिक कलह

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा कि हम कांग्रेस पार्टी नहीं छोड़ेंगे लेकिन अगर कोई धक्के देकर निकालना चाहे तो यह अलग बात है.  उन्होंने यह बात उस सवाल पर कही जब उनसे यह पूछा गया कि ऐसी अफवाहें हैं कि वह बीजेपी में जाने वाले हैं.

इसके जवाब मे कांग्रेस नेता ने कहा, “हम पार्टी में कोई किरायेदार थोड़ी हैं, हम हिस्सेदार हैं. अगर कोई धक्के देकर निकालना चाहे तो यह अलग बात है.” उन्होंने कहा कि हमने पार्टी में अपनी जिंदगी के 40 साल दिये हैं. हमने परिवार और इस देश की अखंडता के लिये खून बहाया है. हम विचारात्मक सियासत में यकीन रखते हैं. यह बात मैं पहले भी कई बार कह चुका हूं.

आपको बता दें कि पंजाब से पूर्व सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार के सोनिया गांधी को भेजे त्यागपत्र के बाद पार्टी में आंतरिक कलह बढ़ गई है. इस पर टिप्पणी करते हुये उन्होने कहा कि उन्होंने जो बाते की हैं उनमें कुछ सच्चाई हो सकती है और ‘जी 23’समूह के नेताओं ने भी 2020 भी इसी तरह की चिंताएं प्रकट की थीं.

मनीष तिवारी ने संवाददाताओं से कहा, ”वह अच्छे व्यक्ति हैं, एक अच्छे वकील हैं जो बेहतरीन जिरह करते हैं. उन्होंने अपने त्यागपत्र में जो कहा है उसमें कुछ न कुछ सच होगा. जी 23 समूह ने भी 2020 में इन चिंताओं को आलाकमान के समक्ष उठाया था.”