Friday , May 24 2024
Breaking News

हरदोई पहुंचे पीएम मोदी ने 40 मिनट चुनावी जनसभा को किया संबोधित, सपा पर कसा शिकंजा कहा ये…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपराह्न तीन बजे पुरवा विधानसभा के चंदनखेड़ा में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करेंगे। प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात किया गया है।

प्रधानमंत्री की जनसभा को सफल बनाने के लिए भाजपा के कार्यकर्ता पूरी ताकत से जुटे हैं। भाजपा के लोग सोशल मीडिया से भी न्योता दे रहे हैं। बता दें कि मोदी करीब आठ साल पहले 27 अप्रैल 2014 को वह उन्नाव में आए थे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज हरदोई के सीएसएन कालेज में 40 मिनट चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। हरदोई के बाद प्रधानमंत्री उन्नाव के दौरे पर जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इससे पहले भी वर्ष 2017 के विधान सभा चुनाव में भी मतदान के तीन दिन पहले 16 फरवरी को सीएसएन कालेज मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया था।

प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा कड़े इंतजाम हैं।  उनके वाहनों का काफिला जेल रोड, कचहरी रोड, सिनेमा चौराहा, लखनऊ चुंगी होते हुए सीएसएन कालेज पहुंचेंगी। दो किलोमीटर के इस वीआईपी मार्ग पर विशेष सुरक्षा व्यवस्था की गई है, जिसके लिए भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात रहेगा। मार्ग पर पडऩे वाले भवनों पर भी सुरक्षा कर्मी तैनात किया जाएगा।