Friday , March 29 2024
Breaking News

अरोड़ा सिस्टर्स ने अपने डिनर लुक से उडाए फैंस के होश, कैमरा को देख एक्ट्रेस ने दिए ऐसे पोज़

बॉलीवुड दिवा मलाइका अरोड़ा जब भी अपने घर से बाहर निकलती हैं तो अपने फैशन गेम में महारत हासिल कर लेती हैं, और हाल ही में अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ बाहर निकलते हुए अभिनेत्री ने अपनी गति को बनाए रखा।

मलाइका और अमृता को  वर्ली के बास्टियन में डिनर के बाद कुछ लोगों ने देखा। फैशन पुलिस को अपने पैसे के लिए एक रन देते हुए, मलाइका और अमृता ने अपने हत्यारे के रूप में काम किया।

तस्वीरों में मलाइका क्रॉप्ड स्वेटर पहने हुए दिख रही हैं और उन्होंने इसे स्टाइलिश ब्राउन लेदर पैंट और मैचिंग हील्स के साथ पेयर किया है। अपने सुस्वादु ताले को खुला छोड़कर, सूक्ष्म मेकअप लुक में अभिनेत्री बहुत खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मास्क भी पहना था। फिल्म निर्देशक विक्रम फडनीस ने भी अमृता के साथ पोज दिए थे।

मलाइका पहले सुर्खियों में थीं क्योंकि वह अपने पूर्व पति अरबाज खान के साथ अपने बेटे अरहान को हवाई अड्डे पर छोड़ने के लिए एक संक्षिप्त क्षण के लिए फिर से मिलीं। 2017 में तलाक लेने के बाद युगल सह-माता-पिता अरहान।

इस बीच, मलाइका और अर्जुन वर्तमान में बीटाउन के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। उन्हें अक्सर उनकी उम्र के अंतर के लिए ट्रोल किया गया है, लेकिन दो लव बर्ड्स ट्रोल्स के साथ अत्यधिक गरिमा के साथ व्यवहार करते हैं और हर बार साबित करते हैं कि वे प्यार में हैं।