Friday , March 29 2024
Breaking News

ददुवा गए ददुवई जारी तीन के खिलाफ एनसीआर दर्ज !



Report : Sanjay Sahu,Chitrakoot


चित्रकूट : बहिलपुरवा थाने के गांव रुखमा खुर्द के ग्रामीण मंगलवार की सुबह पुलिस कार्यालय पहुंचे। इन लोगों ने एसपी से मुलाकात कर गुहार लगाई कि गांव का पूर्व प्रधान और उसका भाई दबंगई पर उतारू है। दोनों आएदिन गांववालों से मारपीट करता हैं। मंगलवार को भी इन लोगों ने गांव निवासी एक व्यक्ति के साथ जमकर मारपीट की। बहिलपुरवा पुलिस भी मामूली धाराओं में मामला दर्ज कर कर्तव्य की इतिश्री कर लेती है। अपर एसपी चक्रपाणि त्रिपाठी ने मामले में जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया।


रुखमा खुर्द के ग्रामीणों ने एसपी को बताया कि गांव का पूर्व प्रधान और उसका भाई आएदिन गांववालों को धमकी देता है। गांव निवासी हीरामनी ने बताया कि मंगलवार को पूर्व प्रधान और उसके सजायाफ्ता भाई कुछ अन्य लोगों के साथ घर में घुस गया। आरोप लगाया कि इन लोगों ने उसके पति के साथ मारपीट की। बंदूक के कुंदों के निशान उसके पति के शरीर पर हैं। बताया कि इस संबंध में पहले भी थाने में जानकारी दी जा चुकी है पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। रामकिशोर ने बताया कि दोनों आरोपी उसको आएदिन जान से मारने की धमकी देते हैं। गांव छोड़कर जाने को कहते हैं। कैलाश चंद्र शास्त्री ने बताया कि गांव के ये दबंग हथियार लेकर खुलेआम घूमते हैं और रास्ता बाधित करते हैं। अपर एसपी ने गांववालों को आरोपियों पर कार्रवाई के लिए आश्वासन दिया। आश्वासन पाकर गांववाले वापस लौट गए।


उधर इस देर शाम मामले को तूल पकड़ता देख जब थाना प्रभारी गुलाबचन्द्र सोनकर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि तीन लोगों के खिलाफ ओमप्रकाश उर्फ बुल्लन, त्रियुगीनारायण उर्फ बुध्दा , और संदीप के खिलाफ 323 और 504 में एनसीआर दर्ज कर ली गयी है जिसमे एक का चालान कर दिया गया है और दो अन्य अभी पकड़े नही जा सके हैं।