Saturday , May 21 2022
Breaking News

‘डिस्को किंग’ Bappi Lahiri के अंतिम दर्शन करने के लिए सितारों का लगा तांता, देखें भावुक तस्वीरें

बप्पी लहरी  ने अपने संगीत से क्रांति ला दी थी.उन्होंने ना सिर्फ इंडियन म्यूजिक को बेस्ट डिस्को बीट्स दिए बल्कि अपनी अनूठी गायकी से भी धूम मचा दी थी. बहुत कम लोगों को डिस्को शैली के बारे में पता था लेकिन बप्पी जी ने भारतीय दर्शकों का इससे परिचय करवाया. बप्पी दा के निधन पर सेलेब्स लगातार उनके घर पहुंच रहे और अंतिम दर्शन कर रहे. 

27 नवंबर 1952 में जन्में बप्पी दा भारत के प्रसिद्ध कंपोजर और सिंगर थे. बप्पी लहरी का अंतिम संस्कार कल यानी 17 फरवरी को बेटे बप्पा लहरी के अमेरिका से वापस लौटने के बाद किया जाएगा. उनके घर पर अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड के जाने माने सितारे पहुंच रहे हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल दिग्गज एक्ट्रेस और अपनी मम्मी तनुजा के साथ बप्पी दा के घर पहुंचीं. तनुजा बेहद उदास नजर आईं. बप्पी लहरी के घर पर अंतिम दर्शन करने के लिए बॉलीवुड के जाने माने सिंगर शान पहुंचें. 

बॉलीवुड के फेमस संगीतकार ललित पंडित भी डिस्को किंग को नमन करने पहुंचें. प्लेबैक सिंगर अलका याग्निक भी बप्पी लहरी के घर श्रद्धांजलि देने पहुंचीं. हिंदी सिनेमा के फेमस सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य भी डिस्कों किंग को नमन करने उनके घर पहुंचें. हिंदी फिल्म जगत के प्रसिद्ध गीतकार समीर भी बप्पी दा के निधन की खबर सुनते ही उनके घर पहुंचें.