Saturday , May 18 2024
Breaking News

औरैया,महाशिवरात्रि पर शिवालयों में गूंजे हर-हर महादेव*

*औरैया,महाशिवरात्रि पर शिवालयों में गूंजे हर-हर महादेव*

 

*फफूंद,औरैया।* महाशिवरात्रि का पर्व आज मंगलवार को देश भर में मनाया जा रहा है भक्तों की सुबह से भारी भीड़ उमड़ने शुरू हो गई। आस्था और श्रद्धा के चलते बड़ी संख्या में लोग मंदिर में पहुंच रहे हैं वहां पर भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक कर विधि विधान से उनकी पूजा-अर्चना की जा रही है जो देर रात तक जारी रहेगी।
नगर के पाता चौराहे पर स्थित मंदिर पर सुबह से ही भक्तों का ताँता लगा रहा वहीं मंदिर परिसर में हवन पूजन कार्यक्रम चलता रहा। हवन पूजन के बाद भोलेनाथ की प्रसाद वितरण हुआ हर बर्ष की भांति मुहल्ले के समाजसेवी इस मंदिर में हवन पूजन कराते रहते हैं।
वही नगर फफूंद के छोटे बड़े मंदिरों में भक्तों का ताता लगा रहा कही-कही डीजे की धुन पर भक्तगण थिरकते नजर आए जगह -जगह महाशिवरात्रि पर्व पर समाजसेवियों ने प्रसादी वितरण की इस मौके पर अखिलेश कटिहार, बबलू यादव,बाबाजी यादव, कन्हैया लाल दिवाकर, पिंटू दिवाकर, लज्जा राम नायक,वीरेंद्र कुशवाहा, मोहित राजपूत, श्याम जी दुबे, प्रहलाद राजपूत अहवरन राजपूत, राकेश राजपूत, गौरव बाबू, मुकेश राजपूत, अनूप कुमार, शिवम शुक्ला,चैयरमैन प्रतिनिधि अनुराग शुक्ला,आदि सहित तमाम भक्त मौजूद रहे।

रिपोर्टर :-: आकाश उर्फ अक्की भईया फफूंद