Tuesday , September 17 2024
Breaking News

मुहर्रम को लेकर हरलोचनपुर (सुक्की) थाना परिसर में शांति समिति की बैठक


रिपोर्ट : मृत्युंजय कुमार

वैशाली : मुहर्रम के दौरान शांति,भाईचारा व विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए वैशाली जिले की हरलोचनपुर थाना परिसर में थानाध्यक्ष लोकेश कुमार चौधरी की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक की गई। इस दौरान पातेपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी मनोज कुमार राय भी उपस्थित थे।

उन्होंने कहा कि मुहर्रम के दौरान क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखें। वही थानाध्यक्ष लोकेश कुमार चौधरी ने कहा कि मुहर्रम जुलूस के दौरान डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। आपसी सामजिक सौहार्द कायम रखने,करबला में निर्धारित समय पर प्रवेश करने सहित शरारती तत्वों पर कड़ी नजर रखनी हैं। सभी करबला मैदानों में भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती रहेगी।किसी भी तरह की घटना होने पर प्रशासन को अविलंब सूचित करना हैं।

मुहर्रम शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो इस पर बैठक में उपस्थित लोगों ने भी कई सुझाव भी दिए। लोगो ने पुलिस गस्ती करने तथा असामजिक तत्वों पर पैनी नजर रखने की बात कही। थानाध्यक्ष ने कहा कि इस दौरान शराब धंधेबाज पर भी पैनी नजर रखी जायेगी।

उन्होंने कहा कि जुलूस के लिए पूर्व की तरह लाइसेंस लेना अनिवार्य हैं। इस मौके पर बीडीओ मनोज कुमार राय सहित कई पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

Karmakshetra TV अब Google News पर भी !