Saturday , May 18 2024
Breaking News

पांचवें चरण की चुनावी रैली के लिए अमेठी पहुंचे पीएम मोदी कहा-“आज दशकों बाद यूपी में ऐसा चुनाव हो रहा है, जब कोई…”

यूपी में विधानसभा चुनाव के लिए चार चरणों का मतदान खत्म हो गया है.  पांचवें चरण के चुनाव के लिए मैदान में हैं और एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अमेठी के गौरीगंज में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे.

पीएम मोदी ने कहा, ”आज दशकों बाद यूपी में ऐसा चुनाव हो रहा है, जब कोई सरकार अपने किए विकास कार्यों के आधार पर, गरीब के हित में किए कार्यों के आधार पर वोट मांग रही है. सालों बाद ऐसा हुआ है जब यूपी की सरकार, सुधरी हुई कानून व्यवस्था पर वोट मांग रही है.”

पीएम मोदी ने कहा, ”ये जो परिवारवादी लोग होते हैं, वो सत्ता में इसलिए आना चाहते हैं, ताकि अपनी और अपने परिवार की ताकत बढ़ा सकें. हमें किसी ताकत के लिए सत्ता नहीं चाहिए. हमारी ताकत उत्तर प्रदेश की जनता है, यहां के गरीब हैं, यहां की माताएं-बहनें हैं.

पीएम मोदी ने आगे कहा, ”तीन साल से पीएम किसान सम्मान निधि का पैसा सीधे किसानों के बैंक खातों में जा रहा है. अमेठी के किसानों को भी 450 करोड़ रुपये से ज्यादा इस योजना से सीधे बैंक खाते में मिला है..”

पीएम ने कहा, ”मैंने जीवन में कभी सोचा नहीं था कि मैं कभी चुनावी दंगल में जाऊंगा. जिस रास्ते में जाने का मैंने कभी सोचा नहीं था. जनता का सेवक बनकर उनके लिए काम करने का संकल्प हर दिन के साथ और सशक्त हुआ है.”