Friday , April 26 2024
Breaking News

इटावा , कांवरियों के लिए रोडवेज प्रशासन ने 35 अतिरिक्त बसें लगाई

इटावा में कांवरियों के लिए रोडवेज प्रशासन ने 35 अतिरिक्त बसें लगाई हैं। रोडवेज की वरिष्ठ बस स्टेशन इंचार्ज नीलम शर्मा ने बताया 2 दिन से लगातार 24 घण्टे आरएम ऑफिस और बस स्टैंड कर्मचारी अलग अलग शिफ्टों में बस स्टैंड पर तैनात हैं। सभी यात्रियों के लिए रोडवेज प्रशासन ने कमर कसी हुई है। स्वच्छता के साथ-साथ बसों में सुविधाओं का भी इंतजाम किया गया है।

हजारों की तादाद में प्रतिदिन जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए जगह-जगह इतंजाम हुए हैं। बस स्टैंड परिसर व बसों में भी पूरी तरह से स्वच्छता का विशेष ध्यान दिया जा रहा हैं। 1 मार्च को महाशिवरात्रि का पर्व है। इसी दिन सभी श्रद्धालु गंगाजल लेकर पैदल यात्रा करते हुए पहुंचेंगे और अपनी श्रद्धा अनुसार भगवान भोलेनाथ पर जल अर्पित करेंगे।

 

जनपद से होकर लाखों श्रद्धालु कावड़ यात्रा पर जाते हैं। मध्य प्रदेश के मुरैना, भिंड, ग्वालियर, शिवपुरी, गुना, के श्रद्धालु महिला एवं पुरुष कांवड़ यात्रा करने के लिए श्रृंगीरामपुर पहुंचते हैं। इटावा जनपद और आसपास के क्षेत्र के लोग भी श्रृंगीरामपुर कांवड़ भरने के लिए पहुंचते हैं। महिला पुरुषों के साथ युवा भी इस बार बड़ी तादाद में कावड़ यात्रा के लिए निकले हैं।