Friday , July 12 2024
Breaking News

योगी सरकार में डिप्टी सीएम बनना चाहते संजय निषाद

Published by : Akash Yadav

चुनाव में हम लोगों ने बहुत मेहनत की है : संजय निषाद

लखनऊ : यूपी चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद योगी सरकार के मंत्रियों पर बीजेपी में मंथन जारी है। इस बीच बीजेपी की सहयोगी निषाद पार्टी की उम्मीदें भी हिलोरे ले रही है। छह सीटों पर जीत हासिल करने वाली निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद ने अपने समाज का हवाला देते हुए कहा कि वह डिप्टी सीएम बनना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि हम लोगों ने पूरे चुनाव के दौरान बहुत मेहनत की है। समाज के लोगों ने बढ़-चढ़कर बीजेपी को जीत दिलाने में भूमिका अदा की है। ऐसे में समाज के लोग मुझे डिप्टी सीएम के पद पर देखना चाहते हैं।


संजय निषाद ने सोमवार को दिल्ली में प्रेसवार्ता की। इस दौरान जब उनसे सवाल किया गया कि क्या वो यूपी में डिप्टी सीएम बनेंगे तो उन्होंने कहा कि जो भी बीजेपी ठीक समझेगी सम्मान देगी। जब बीजेपी में चाय वाला पीएम बन सकता है तो हम निषाद राज के लोग हैं, हमारा समाज चाहता है लेकिन सम्मान देना बीजेपी का काम है। 

इसके साथ ही संजय निषाद ने कहा कि हम दो साल पहले भाजपा के गठबंधन में आये थे। भाजपा ने जो ज़िम्मेदारी हमें दी उसको पूरा किया। 160 मछुआरा बाहुल्य सीटों में से ज़्यादातर सीट पर एनडीए गठबंधन को मिली है। 


संजय निषाद ने कहा कि बीजेपी ने बड़े भाई की हैसियत से हमको गले लगाया है अन्य राज्य में भी हम उनका सहयोग करेंगे। हमने कहा था कि मेरी सेना लीजिए और उत्तर प्रदेश में रावण राज चलाने वाले बचे खुचे लोगों को खत्म करिये।

कहा कि हमको 16 सीट मिलीं जिनमें 9 सीट पर 20 साल से लोग पैर जमाये थे और अपने ट्रेडिशनल वोट बैंक को लाभ देते थे। ऐसी 9 सीटों में से 8 सीट पर हमने जीत दिलाई। इन 9 सीटों में 2017 में बीजेपी चुनाव हार गई थी इस बार 8 सीट पर जीत दर्ज की।

Karmakshetra TV अब Google News पर भी !