Friday , March 29 2024
Breaking News

फिल्म ‘गहराइयां’ की इस एक्ट्रेस ने अपने हॉट बिकिनी फोटोशूट से फैंस के दिलों पर गिराई बिजलियाँ

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ ग्लैमरस अंदाज के लिए भी चर्चाओं में रहती हैं।  हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस जरूर पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में दीपिका का अंदाज देखकर फैंस हैरान रह गए हैं क्योंकि वह पानी के अंदर कैमरे के लिए शानदार पोज दे रही हैं।

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दीपिका पानी के अंदर से कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। पहली तस्वीर में दीपिका खुद को समेटे हुए दिख रही हैं और दूसरी तस्वीर में दीपिका पानी में ही बैठे हुए अंदाज में पोज दे रही हैं।

इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण ऑरेंज कलर की बिकिनी में काफी स्टनिंग लग रही हैं। एक्ट्रेस के बाल बंधे हुए हैं और नो-मेकअप लुक में भी वह कहर ढा रही हैं। इन तस्वीरों के साश दीपिका पादुकोण ने कैप्शन में लिखा है, ‘कभी-कभी सबसे सुरक्षित जगह पानी के अंदर होती है मारिसा रीचर्ड।’ दीपिका पादुकोण की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है।

फिल्म ‘गहराइयां’ 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो हुई है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे नजर आई हैं। फिल्म में दीपिका और सिद्धांत के बेहद ही बोल्ड सीन्स देखने को मिले हैं.