Monday , May 6 2024
Breaking News

यह देश की संसदीय यात्रा का एक स्वर्णिम क्षण : PM Modi

रिपोर्ट : आकाश यादव

प्रधानमंत्री ने लोकसभा में संविधान (128वां संशोधन) विधेयक, 2023 को लेकर समर्थन और सार्थक बहस के लिए सभी सदस्यों, पार्टियों और उनके नेताओं को धन्यवाद दिया


यह मातृशक्ति की मनोदशा बदल देगा और जो आत्मविश्वास पैदा करेगा, वह देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए एक अकल्पनीय शक्ति के रूप में उभरेगा


दिल्ली : प्रधानमंत्री और सदन के नेता नरेन्द्र मोदी ने आज लोकसभा में संविधान (128वां संशोधन) विधेयक, 2023 को लेकर उनके समर्थन और सार्थक बहस के लिए सभी राजनीतिक दलों को धन्यवाद दिया। यह विधेयक नए संसद भवन में कामकाज का पहला मद था, जिस पर कल लोकसभा में बहस हुई और इसे पारित किया गया।



आज कार्यवाही शुरू होते ही प्रधानमंत्री अपनी सीट से उठे और उन्होंने कल के ‘भारत की संसदीय यात्रा के स्वर्णिम क्षण’ का उल्लेख किया तथा इस उपलब्धि के लिए सभी दलों के सदस्यों और उनके नेताओं को श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि कल का निर्णय और राज्यसभा में इसकी भावी परिणति मातृशक्ति की मनोदशा बदल देगी और इससे जो आत्मविश्वास पैदा होगा, वह देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए अकल्पनीय शक्ति के रूप में उभरेगा।

प्रधानमंत्री ने समापन करते हुए कहा, “इस पवित्र दायित्व को पूरा करने के लिए मैं सदन के नेता के रूप में आपके योगदान, समर्थन और सार्थक बहस के लिए हृदय की गहराई से इसे स्वीकार और आभार व्यक्त करता हूं।”